ओबामा - जो आतंकी की मदद करे उसे मौत दे दो !

वॉशिंगटन । ओबामा प्रशासन ने मानवाधिकार संगठनों के कडे विरोध को दरकिनार करते हुए कहा है कि आतंकवादियों का साथ देने वाले अमरीकी नागरिकों को मारने में उसे कोई गुरेज नहीं है। राष्ट्रपति बराक ओबामा के आतंकवाद निरोधक शीर्ष सलाहकार जान ब्रेनन ने यहां एक सम्मेलन में कहा कि अलकायदा और तालिबान की ओर से लड रहे अमरीकी नागरिक देश के लिए खतरा हैं और उन्हें उनके अंजाम तक पहुंचाया जाएगा।

ब्रेनन और अन्य अमरीकी अधिकारियों का कहना है कि अल कायदा और तालिबान ने अपने नापाक इरादों को पूरा करने के लिए अमरीकी नागरिकों और पासपोर्टधारियों की भर्ती तेज कर दी है। ब्रेनन ने कहा अमरीकी नागरिकता या पासपोर्ट किसी को सुरक्षित नहीं बना सकता है। अगर वे हमारे लिए खतरा पैदा करते है तो हमें उन्हें उनके अंजाम तक पहुंचाना होगा ताकि वे हमारी धरती को लहूलुहान न कर सकें।

उल्लेखनीय है कि ओबामा की राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद ने हाल ही में देश की खुफिया एजेंसी सीआईए को अमरीकी पासपोर्टधारी यमन के मुस्लिम कट्टरपंथी मौलवी अनवर अल अलवाकी को मारने की हरी झंडी दी थी। ब्रेनन के बयान से स्पष्ट है कि भविष्य में ऐसे अन्य लोगों को भी निशाना बनाया जाएगा।